Kareena Kapoor फिर बनने जा रही हैं मम्मी, सैफ के साथ मिल के दी जानकारी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने पति सैफ अली खान के साथ मिलकर दी है.

Kareena Kapoor फिर बनने जा रही हैं मम्मी, सैफ के साथ मिल के दी जानकारी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के अलावा उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अकसर अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती हैं. लेकिन इससे इतर सैफ अली खान और करीना कपूर को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. दरअसल, करीना कपूर एक बार फिर मम्मी बनने जा रही हैं तो वहीं तैमूर अली खान भी अब बड़े भाई बनने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद सैफ और करीना ने शेयर की है. 

All I ever need… #FavouriteBoys #TakeMeBack

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, "हमें ये घोषित करते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए सदस्य के आने की उम्मीद कर रहे हैं. आप सभी की दुआओं का धन्यवाद." बता दें कि करीना कपूर की प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातें केवल परिवार और कुछ खास दोस्तों को ही मालूम थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर जल्द ही लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं. बता दें कि तैमूर अली खान के समय भी भले ही करीना कपूर ने अपने आप को फिल्मों से दूर कर लिया था, लेकिन उन्होंने काम करना बंद नहीं किया था. 
 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 5 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी. इसके बाद करीना कपूर ने 2016 में अपने पहले बच्चे यानी तैमूर अली खान को जन्म भी दिया था. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा करीना कपूर करण जौहर की तख्त में भी नजर आ सकती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई दी थीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com