Kareena Kapoor Khan ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए एक साल, बोलीं- फन करना जारी रखेंगे...देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को इंस्टाग्राम पर आए आज एक साल पूरे हो गए.उन्होंने इस खुशी में एक वीडियो पोस्ट किया है.

Kareena Kapoor Khan ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए एक साल, बोलीं- फन करना जारी रखेंगे...देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को इंस्टाग्राम पर आए आज एक साल पूरे हो गए. उन्होंने इस खुशी में पर्सनल और प्रोफेशनल पोस्ट्स का एक वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर किया है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Instagram)  के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर आते ही धमाल मचा दिया था. देखते ही देखते उनकी फॉलोअर्स की संख्या मिलियन पार कर गई थी. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंन इसके कैप्शन में लिखा: "फन करना जारी रखेंगे." करीना कपूर खान को इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक साल में इतनी बड़ी संख्या को देख कहा जा सकता है कि उनकी उपलब्धि बहुत बड़ी है. बता दें कि बीते 21 फरवरी को ही करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. हाल ही में उन्होंने एक सेल्फी भी शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान संग 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. आने वाले दिनों में एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होंगी.