करीना कपूर का 'दिल मेरा मुफ्त का' डांस रिहर्सल वीडियो हुआ वायरल, गुलाबी ड्रेस में दिखीं बेबो

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने डांस के लिए भी पहचानी जाती हैं. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

करीना कपूर का 'दिल मेरा मुफ्त का' डांस रिहर्सल वीडियो हुआ वायरल, गुलाबी ड्रेस में दिखीं बेबो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने डांस के लिए भी पहचानी जाती हैं. करीना कपूर ने जब भी किसी स्पेशल सॉन्ग में शिरकत की है, वह सुपरहिट रहा है. करीना कपूर का ऐसा ही 'एजेंट विनोद' फिल्म का सॉन्ग 'दिल मेरा मुफ्त का' भी था. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था, और उन्होंने इसमें कमाल का डांस भी किया था. बता दें कि 'एजेंट विनोद' एक स्पाई थ्रिलर थी, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लीड रोल में थे. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का बिहाइंड द सीन (BTS) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. सैफ अली खान और करीना कपूर की 'एजेंट विनोद' 2012 में रिलीज हुई थी. सैफ और करीना की इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया थआ. यह 1977 में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मौजूदा फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वह 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं. इसके अलावा वे आमिर खान (Aamir Khan) के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में भी नजर आने वाली हैं. लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की रिलीज पर अभी रोक लगी हुई है, और ऐसे में 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट भी अभी टल चुकी है.