Kareena Kapoor ने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद शेयर की पहली सेल्फी, फैन्स बोले- हम इंतजार कर रहे हैं...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के एक सप्ताह बाद सेल्फी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Kareena Kapoor ने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद शेयर की पहली सेल्फी, फैन्स बोले- हम इंतजार कर रहे हैं...

सरे बच्चे के जन्म के बाद करीना कपूर ने शेयर की पहली सेल्फी

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के एक सप्ताह बाद सेल्फी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, दूसरे बच्चे के जन्म देने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह पहली सेल्फी है. करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सेल्फी शेयर करते हुए फैन्स के लिए बेहद प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा-  ओह हैलो मैं यहां हूं. मैं तुम सब को बहुत मिस कर रही हूं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी और फैन्स ने इस पर कमेंट की बाढ़ ला दी. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं हम आपका और बच्चे की पहली झलक का कब से इंतजार कर रहे थे. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा- बच्चे के साथ फोटो शेयर कीजिए. 

जहां तक करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस सेल्फी की बात करें तो वह हमेशा की तरह इसमें बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. इस फोटो में करीना (Kareena Kapoor) स्काई ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई हैं साथ सन ग्लासेस लगाए हुए है. जैसा कि आपको पता है स्टाइल में करीना का कोई जवाब नहीं है. प्रेग्नेंसी के दौरान का डिलीवरी के बाद हर वक्त करीना बेहद ग्लैमरस अवतार में ही नजर आती हैं. करीना की इस फोटो को फैन्स इतनी ज्यादा पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस फोटो सिर्फ 1 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान संग 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. आने वाले दिनों में एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होंगी.