करीना कपूर फेमस टॉक शो की शूटिंग के लिए पहुंची, Turquoise dress में फ्लांट किया बेबी बंप...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर फेमस टॉक शो की शूटिंग के लिए पहुंची, Turquoise dress में फ्लांट किया बेबी बंप...देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर टॉक शो की शूटिंग के लिए पहुंची
  • करीना कपूर का दिखा ग्लैंरस अंदाज
  • करीना कपूर ने शूटिंग के दौरान फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है और इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और फोटो और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. जहां तक इस वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें करीना का लुक बेहद ग्लैमरस है. उन्होंने व्हाइट, पेस्टल ब्लू ड्रेस में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं टर्किस ड्रेस पहना हुआ हैं. साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप भी किया हुआ है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) यूं तो अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी इंजॉय कर रही हैं लेकिन इसी बीच वह अपने काम को भी फूल एनर्जी के साथ करते हुए नजर आ रही हैं. करीना कपूर को चैट शो की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. करीना कपूर खान ने हाल ही में रेडियो चैट शो What woman wants सीजन 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस चैट शो में कई सेलेब्स आते हैं और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा करते हैं. 

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में करवा चौथ के मौके पर अपनी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थी. इस मौके पर करीना कपूर फ्लोरल ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करीना की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहणी और फैमिली के दूसरे मेंबर भी नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) अगली बार लाला सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी. एक्ट्रेस ने पिछले महीने ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी करके दिल्ली से मुंबई आई थीं. साथ ही फिल्म की शूटिंग करते वक्त आमिर और करीना की कई फोटो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी है. लाल सिंह चड्ढ़ा, टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का रिमेक है. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस 2021 में रिलीज की जाएगी.