करीना कपूर ने पति सैफ अली खान की तारीफ करते हुए कहा- सौ सुपरस्टार हैं पर सैफ जैसा दूसरा नहीं...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा कि-  मुझे सैफ पर बहुत गर्व है. और मेरा यह मानना है कि सुपरस्टार तो कई हैं और होंगे लेकिन सैफ जैसा कोई नहीं है.

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान की तारीफ करते हुए कहा- सौ सुपरस्टार हैं पर सैफ जैसा दूसरा नहीं...

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की यूं की तारीफ

खास बातें

  • करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को लेकर किया खुलासा
  • सैफ जैसा कोई दूसरा स्टार नहीं है- करीना कपूर खान
  • सैफ की पसंद और सोच दूसरों से काफी अलग है- करीना कपूर
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड की सबसे शानदार जोड़ियों में से एक हैं. दोनों इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अकसर अपनी रोमांटिक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में करीना कपूर ने डेकन क्रॉनिकल को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि ''मुझे सैफ पर बहुत गर्व है. और मेरा मानना है कि सुपरस्टार तो कई हैं और होंगे लेकिन सैफ जैसा कोई दूसरा नहीं है''. करीना कपूर आगे कहती हैं कि 25 साल तक इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने अपने करियर को एक नए मुकाम पर पहुंचाया है. इस मामले में उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. वह हमेशा अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं. “सैफ एक जबरदस्त एक्टर हैं. सैकड़ों सुपरस्टार होंगे लेकिन सैफ जैसा कोई दूसरा नहीं. वह चीजों को लेकर अलग तरह की सोच रखते हैं, और उनकी पसंद भी दूसरों स्टार से काफी अलग है."

Newsbeep

करीना कपूर खान ने इंटरव्यू में बताया, “कॉमर्शियल फिल्मों में 25 साल काम करने के बाद भी सैफ ने 'सेक्रेड गेम्स' में एक अलग तरह के किरदार को निभाया. सैफ ने इस किरदार को विश्व स्तर पर एक अगल पहचान दिलाई. जहां तक सैफ की बात है तो मुझे उन जैसा कोई अब तक दूसरा दिखा ही नहीं.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी शादी की सालगिरह पर सैफ के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने प्यारा सा मैसेज लिखा था. उन्होंने कहा, एक समय की बात है, 'बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे. तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज. शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं. करीना की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. करीना कपूर और सैफ अली खान के शादी की शानदार 8 साल पूरे हो गए हैं, 6 अक्टूबर, 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे जिसके बाद साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया था.