हेल्थ डिपार्टमेंट से जुड़े लोगों के लिए करीना कपूर का यह खास मैसेज, VIDEO वायरल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने मेडिकल डिपार्टमेंट के प्रयासों की सराहना करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान सरकार का साथ देने के लिए आभार व्यक्त किया है.

हेल्थ डिपार्टमेंट से जुड़े लोगों के लिए करीना कपूर का यह खास मैसेज, VIDEO वायरल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • हेल्थ डिपार्टमेंट के लिए करीना कपूर का यह खास मैसेज
  • करीना कपूर ने हेल्थ डिपार्टमेंट से जुड़े लोगों को खास अंदाज में...
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे वॉरियरऔर स्वास्थ्यकर्मियों का आभार जताया. साथ ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, नई दिल्ली में कई डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को एंटी-माइक्रोबियल टी-शर्ट दान करने के लिए तारीफ की है. करीना कपूर खान ने मेडिकल डिपार्टमेंट के प्रयासों की सराहना करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कोरोनो वायरस महामारी के दौरान सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस जंग में खड़ी और अपनी सेवा दे रही है उन सभी लोगों को करीना ने इस वीडियो को जरिए आभार व्यक्त किया है. करीना ने अपने वीडियो में आगे कहा- , "ऐसे समय में जब हम सभी सामाजिक रूप से परेशान हैं और जो कुछ भी हम दूसरे की रक्षा के लिए कर सकते हैं, हमें करना चाहिए, वहीं मैं आपकी भावना और आपके प्रयासों की सराहना करती हूं, जब दुनिया पूरी तरह से बदल गई और हम सभी घर में बंद थे, तो वह आप लोग ही लोग हैं जो आगे आकर हमारी रक्षा किये.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

प्यूमा की सराहना करते हुए करीना ने कहा कि कोरोनावायरस महामारी के कारण हेल्थ डिपार्टमेंट में काम कर रहे हैं लोगों को घंटों पीपीई किट पहनना पड़ता है और यह पूरा थकाऊ और बेहद असहज हो सकता है ऐसे में एंटी-माइक्रोबियल टी-शर्ट पीपीई किट को अधिक आरामदायक बनाएगा. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने वीडियो के जरिए कहा कि आपके सेल्फलेस जॉब और अथक प्रयासों की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. मैं आपके तारीफ में कितना भी बोलूं कम है. मेरे तरफ से एक छोटी सी कोशिश है जिसे मैंने अपने शब्दों के जरिए व्यक्त करने की कोशिश की. साथ ही करीना ने इस वीडियो को हैशटैग #StrongerTogether के साथ शेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com