करीना कपूर पति और बेटे के साथ नए साल पर मस्ती करती आई नजर, देखें क्यूट सी फैमिली फोटोज

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए साल 2020 कई मायनों में काफी खास रहा.

करीना कपूर पति और बेटे के साथ नए साल पर मस्ती करती आई नजर, देखें क्यूट सी फैमिली फोटोज

करीना कपूर पति और बेटे के साथ मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • करीना कपूर ने नए साल पर शेयर की प्यारी सी फोटो
  • करीना कपूर पति और बेटे के साथ खास अंदाज में आई नजर
  • करीना कपूर की फैमिली फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए साल 2020 कई मायनों में काफी खास रहा. और इस साल के आखिरी दिन करीना ने बेहद खास अंदाज में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे और पति के साथ फोटो शेयर की है जिसमें तीनों बेहद क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं.  फोटो में सैफ, करीना और तैमूर घर में बिस्तर पर काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. करीना ने फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए बेहद प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor)  ने लिखा- आखिरकार साल 2020 खत्म होने जा रहा है.  साल 2020 मेरी जिंदगी के इन दोनों के बिना संभव नहीं हो पाता. आगे एक नई शुरुआत के लिए. सुरक्षित रहें और प्यार से रहें मेरे दोस्त. आप सभी को मेरे तरफ से ढेर सारा प्यारा. नया साल मुबारक हो.

करीना कपूर की यह फोटो अभी तक के बाकी फोटो से एकदम अलग है. हमेशा स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वाली करीना कपूर इस फोटो में नो मेकअप लुक में है. साथ ही जिस तरीके से सैफ अली खान और करीना कपूर बिस्तर पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना सो कर उठी हैं. करीना की अपनी फैमिला के साथ क्यूट सी फोटो इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) क्रिसमस के मौके पर कपूर फैमिली के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुई थी. इस खास मौके पर वह अपने पति और बेटे के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आईं थी.