रैम्प पर गॉर्जियस लुक में दिखीं करीना कपूर, कहा- अभी 2 दशक तक और काम करूंगी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने रविवार को लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसोर्ट 2018 के ग्रैंड फिनाले में डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए रैम्प वॉक किया.

रैम्प पर गॉर्जियस लुक में दिखीं करीना कपूर, कहा- अभी 2 दशक तक और काम करूंगी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • लैक्मे फैशन वीक में करीना कपूर
  • डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए किया रैम्प वॉक
  • साल 2000 से की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने रविवार को लक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिसोर्ट 2018 के ग्रैंड फिनाले में डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए रैम्प वॉक किया. करीना ने मौके पर मीडिया से कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर बेहतरीन रहा है और वह बॉलीवुड में अगले दो दशकों तक और काम करना चाहती हैं. बकौल करीना, "यह सम्मानजनक रहा है और मैं कहूंगी कि बेहद अच्छा रहा है. 18 साल हो चुके हैं और सफर जारी है. मुझे यहां अगले दो दशक तक और काम करने की उम्मीद है."

Baahubali के फैंस के लिए Good News, बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्म से एंट्री करेंगे Prabhas

फिल्म उद्योग में साल 2000 में 'रिफ्यूजी' से करियर की शुरुआत करने वाली करीना ने 'जब वी मेट', 'कभी खुशी कभी गम', 'तलाश: द हंट बिगेन्स..', 'युवा', 'ओमकारा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.  साल 2016 में मां बनने के बाद करीना अब निर्देशक शशांक घोष की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में दिखेंगी. इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया उनकी सह-कलाकार हैं. यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी.

करीना ने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. यह चार दोस्तों की कहानी है. फीमेल एक्ट्रेसेस के साथ-साथ फिल्म की दो प्रोड्यूसर भी महिलाएं हैं. यह एक मजेदार फिल्म है और उम्मीद है कि लोगों को पसंद आएगी. एक फिल्म में कई महिला कलाकार होने पर किसी प्रतिस्पर्धा या द्वेष से इनकार करते हुए उन्होंने कहा, "यह मात्र भ्रम है. हम सभी दोस्त हैं."

50% Sale वाली दुकान पर शॉपिंग करने पहुंचे विराट-अनुष्का, ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्ली

फैशन पर अपनी पसंद बताते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह कभी मायने नहीं रखता कि मैंने क्या पहना है और मैं क्या पहनने वाली हूं. मैं वही पहनती हूं जो मुझे आरामदायक लगता है और मुझे लगता है कि व्यक्ति जिन कपड़ों में आरामदायक है, वह उन्हीं कपड़ों में सबसे ज्यादा स्टाइलिश नजर आएगा."

VIDEO: रेखा की साउथ की फ़िल्मों में वापसी!

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com