NDTV Khabar

करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा सवाल 'अगर आलिया भट्ट आपकी भाभी बनीं तो?', मिला ये रिएक्शन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा सवाल 'अगर आलिया भट्ट आपकी भाभी बनीं तो?', मिला ये रिएक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. करण जौहर ने करीना से पूछा अगर आलिया आपकी भाभी बनीं तो?
  2. रणबीर और आलिया की जोड़ी पर करीना कपूर ने दिया रिएक्शन
  3. आलिया भट्ट ने भी दिया करण जौहर के सवाल का जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे. फिल्म से इतर दोनों की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोरती हैं और हाल ही में रणबीर और आलिया की जोड़ी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल, जियो मामी मेला इवेंट के दौरान करण जौहर करीना कपूर से सवाल करते हैं कि मानो, एक ऐसा दिन आए, जब आलिया भट्ट आपकी भाभी बनें. करण जौहर का यह सवाल सुनकर एक्ट्रेस करीना कपूर काफी शानदार रिएक्शन देती हैं. 

पंजाबी सॉन्ग 'खड़के गलासी' पर डांस करते नजर आए निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा का यूं आया रिएक्शन


'जियो मामी मूवी मेला' में करण जौहर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) से कुछ सवाल जवाब करते हैं. इसी बीच वह करीना कपूर से पूछ बैठते हैं कि मानो, एक ऐसा दिन हो, जब आलिया भट्ट आपकी भाभी बनें तो? इस सवाल को सुनकर जहां आलिया भट्ट शरमा जाती हैं, तो वहीं करीना कपूर ने जवाब दिया, "मैं इस दुनिया की सबसे खुश लड़की होउंगी." करीना कपूर के बाद खुद आलिया भट्ट ने भी करण जौहर के सवाल पर अपना जवाब दिया. आलिया भट्ट ने कहा, 'ईमानदारी से मैंने इसके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा था, लेकिन मैं इस बारे में अभी सोचना भी नहीं चाहती हूं.' बता दें कि आलिया और रणबीर अकसर साथ देखे जाते हैं. जी सिने अवॉर्ड पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने धमाकेदार डांस भी किया था. 

सपना चौधरी ने 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' सॉन्ग पर स्टेज पर मचाया ऐसा हंगामा, Video हुआ Viral

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. जहां फिल्म अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर कॉप की भूमिका में दिखाई देंगी. तो वहीं उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' सरोगेसी पर आधारित है, जिसमें करीना के अलावा अक्षय कुमार, किया आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे. 
 

देखें Video - 

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement