Kareena Kapoor अपनी गर्ल गैंग के साथ एंजॉय करती आईं नजर, शेयर की Photo

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Kareena Kapoor अपनी गर्ल गैंग के साथ एंजॉय करती आईं नजर, शेयर की Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर की पोस्ट हुई वायरल
  • एक्ट्रेस अपने गर्ल गैंग के साथ बात करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसके लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटिड हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ रियूनियन किया. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है. इस तस्वीर में करीना कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और उनकी दो दोस्त भी नजर आ रही हैं. करीना कपूर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रीयूनियन."

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तस्वीर में करीना ब्लू कलर के आउफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं, मलाइका ने व्हाइट और अमृता फोजी हुडी में नजर आ रही हैं. करीना के हर पोस्ट की तरह यह भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. करीना कपूर जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com