करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी को लेकर खोला राज, बोलीं- लोग मुझे मना करते थे, क्योंकि वह...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कॉफी विद करण के दौरान खुलासा किया कि सैफ अली खान से शादी करने से पहले कई लोगों ने उन्हें मना किया था, साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें चेतावनी भी थी.

करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी को लेकर खोला राज, बोलीं- लोग मुझे मना करते थे,  क्योंकि वह...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी करने से पहले मिली थीं चेतावनी

खास बातें

  • करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी को लेकर खोला राज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि लोग कहते थे कि वह तलाकशुदा है...
  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी फिल्मी दुनिया की प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक है. दोनों ने 2012 में शादी की थी, साथ ही करीना और सैफ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. यूं तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि टशन के दौरान उनकी और सैफ अली खान की नजदीकियां बढ़ी थीं. लेकिन इससे इतर करीना कपूर ने कॉफी विद करण के दौरान खुलासा किया कि सैफ अली खान से शादी करने से पहले कई लोगों ने उन्हें मना किया था, साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें चेतावनी भी थी. इसका कारण एक्ट्रेस ने बताया कि सैफ पहले से शादी-शुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे. 


करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे खुशी है कि लोग अपने प्यार के बारे में अधिक बातें करने लगे हैं. जब मैं सैफ (Saif Ali Khan) से शादी करना चाहती थी तो हर कोई ऐसे व्यवहार करता था कि उनके दो बच्चे हैं, वह तलाकशुदा हैं. कई लोगों ने सवाल भी किया कि क्या आपको पक्का है कि आप सैफ से शादी करना चाहती हैं? वो ऐसे बोलते थे कि आपका करियर खत्म हो जाएगा. इन सब बातों से मुझे लगता था कि प्यार में पड़ना इतना बड़ा अपराध है? शादी करना इतना बड़ा अपराध है? चलो इसे करते हैं और देखते हैं कि आगे क्या होता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इन बातों को सुनकर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने भी उनकी तारीफ की थी, क्योंकि उन्होंने अपना जीवन और अपना करियर बखूबी संभाला. बता दें कि करीना कपूर से पहले सैफ अली खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. उनके दो बच्चे भी हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. हालांकि, सैफ और अमृता सिंह का 2004 में तलाक हो गया था. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी.