करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अक्षय कुमार को लेकर हाल ही में खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ही पहले ऐसे इंसान हैं जिन्हें...

करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खोला राज

खास बातें

  • अक्षय कुमार को लेकर करीना कपूर ने खोला राज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अक्षय कुमार ही पहले इंसान हैं, जिन्हें...
  • फिल्म 'गुड न्यूज' में साथ नजर आने वाले हैं अक्षय और करीना
नई दिल्‍ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) और 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्मों के अलावा करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने के बाद भी करीना कपूर लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर खुलासा किया है. करीना कपूर ने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले ऐसे इंसान हैं, जिन्हें पता चला था कि एक्ट्रेस सैफ अली खान से प्यार करती हैं. इसके साथ ही करीना कपूर ने बताया कि वह काफी अच्छे दोस्त भी हैं. 

भारती सिंह ने एक बार में खाया ढेर सारा आम तो एक्टर ने पति से की शिकायत, बोले- किसके साथ शादी कर ली...

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ी यह बात हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट के दौरान बताई थी. करीना कपूर ने बताया, "असल में यह सच है. अक्षय ही वह पहले इंसान थे, जिन्हें पता चला था कि मैं सैफ अली खान से प्यार करती हूं. उन्होंने सीक्रेट रखने का काफी अच्छा काम किया. वह बहुत अच्छे दोस्त हैं." करीना कपूर इन बातों के बाद अक्षय कुमार ने कहा, "ऐसा इसलिए, क्योंकि सैफ का कमरा मेरे कमरे के साथ में ही था." इसके अलावा करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने और सैफ के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला लिया था."

साइना नेहवाल ने हैदराबाद एनाकउंटर का किया सपोर्ट, तो अनुपम खेर का यूं आया रिएक्शन

बता दें, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी रचाई थी. करीना कपूर, अक्षय कुमार और सैफ अली खान एक साथ फिल्म 'टशन' में नजर आ चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  'IVF' के टॉपिक पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...