Kareena Kapoor ने खोला राज, सैफ अली खान के साथ मिलकर इस तरह रखेंगी बेबी का नाम- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने टॉक शो 'व्हॉट वूमन वॉन्ट (What Women Want)' में बातचीत के दौरान ऐसा राज खोला है जिसे जानने के लिए ढेर सारे फैन्स बेताब है.

Kareena Kapoor ने खोला राज, सैफ अली खान के साथ मिलकर इस तरह रखेंगी बेबी का नाम- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सेकंड बेबी के नाम को लेकर खोला यह राज

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने टॉक शो 'व्हॉट वूमन वॉन्ट (What Women Want)' में बातचीत के दौरान ऐसा राज खोला है जिसे जानने के लिए ढेर सारे फैन्स बेताब है. करीना कपूर प्रेग्नेंट और वह दोबारा मॉम बनने जा रही हैं. पिछली बार जब वह मॉम बनी तो उनके बेबी के नाम ने सोशल मीडिया पर हंगापा बरपा दिया. तैमूर (Taimur) नाम ने काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तय कर लिया है कि वह अपने दूसरे बेबी का नाम किस तरह रखेंगे. इसे लेकर करीना कपूर ने शो के अंदर खुलासा कर दिया है. 


जब नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से उनके दूसरे बेबी के नाम को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि तैमूर के नाम पर जो हंगामा बरपा था. उसके बाद से तो मैंने और सैफ ने तय कर लिया कि जो भी फैसला लेना होगा, तभी लेंगे और सबको सरप्राइज देंगे. यही नहीं, नेहा धूपिया ने तो करीना कपूर को बेबी के नाम को लेकर पोल करवाने तक की सलाह दे डाली ताकि कोई मसला ही पैदा न हो. करीना कपूर ने उनसे कहा कि मैं अभी कुछ नहीं सोच रही और इस सवाल का सामना आखिरी में करूंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. इसके बाद उन्होंने आमिर खान के साथ अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग भी पूरी की थी. इन दिनों वह इस शो को अंजाम दे रही हैं और सेलेब्रिटीज से मुखातिब होती हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, करीना कपूर मार्च 2021 में बेबी को जन्म देंगी.