तैमूर अली खान को मिला छोटा भाई तो सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक, लोग बोले- स्टारडम संकट में है...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आज सुबह बेटे को जन्म दिया है. लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर ऐसे हैं जो इस मौके पर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के ऊपर बने फनी मीम्स को शेयर कर रहे हैं.

तैमूर अली खान को मिला छोटा भाई तो सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक, लोग बोले- स्टारडम संकट में है...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को मिला छोटा भाई तो सोशल मीडिया पर बने मीम्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आज सुबह बेटे को जन्म दिया है. सेलेब्स से लेकर फैन्स के बीच खुशी का मौहाल है और सभी लोग सोशल मीडिया के जरिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को शुभकामनाएं संदेश भेज रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे सोशल मीडिया यूजर भी है जो तैमूर के छोटे भाई आने की खुशी में फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं. दरअसल, तैमूर जन्म के बाद से ही स्टार किड्स में सबसे फेमस किड है और यह सच भी है जब भी तैमूर स्पॉट होते हैं पैपराजी उनकी एक फोटो क्लिक करने के लिए उनकी पीछे भागने लगती हैं.


करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद और तैमूर के छोटे भाई आने की खुशी में कुछ लोगों का मानना है कि अब तैमूर की पॉपुलैरिटी कम हो जाएगी क्योंकि अब मीडिया और पैपराजी उनके छोटे भाई की फोटो के लिए भागेगी. इसी पर बहुत सारे मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें है जिसमें तैमूर की फोटो बनाकर लिखा है 'मेरा करियर बरबाद हो गया है'. 'आरे मुझे चक्कर आने लगा' जैसे मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना कपूर को बधाई देते हुए लिखा: "बधाई, करीना कपूर और सैफ अली खान" रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी जोड़े को बधाई दी.