करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी किया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट, कही यह बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस जंग में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट किया है.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी किया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट, कही यह बात

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर दी यह जानकारी

खास बातें

  • कोरोना वायरस का दुनिया भर में खौफ
  • सारे देश लड़ रहे हैं इससे जंग
  • करीना कपूर ने दी यह जानकारी
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) दुनिया भर में अपने पांव जमा चुकी है और सभी देश इससे जंग लड़ रहे हैं. इस जंग में बॉलीवुड के सितारे भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस जंग में शामिल हो गए हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान ने संकल्प लिया है कि वह इस जंग के खिलाफ में हिस्सा लेंगे और पैसे डोनेट करेंगे. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और लिखा है, 'इस तरह के मुश्किल दौर में, हमें एक साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है. हम दोनों ऐसा करने की दिशा में कदम उठाते हैं और हम यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज (आईएएचवी) को सपोर्ट करने का संकल्प लेते हैं. हम भी उन लोगों से ऐसा करने का आह्वान करते हैं जो ऐसा कर सकते हैं. हम सब एक हैं. जयहिंद. करीना, सैफ और तैमूर.' दिलचस्प यह है कि उन्होंने अपने दोनों के नाम के साथ ही तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का नाम भी डाला है.  हालांकि कई सितारों ने इस जंग में हिस्सा लेने का जिक्र तो किया है लेकिन उन्होंने कितनी रकम दी है, इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके ंसंक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये जानकारी दी गई है. बता दें कि 1 दिन में सामने आने वाला यह सबसे ज्यादा मामला है. बता दें कि कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की घोषणा की जा चुकी है.