करीना कपूर और सैफ अली खान ने शानदार अंदाज में मनाया New Year 2020 का जश्न, Photo हुई वायरल

New Year 2020: नए साल के जश्न में बॉलीवुड के नवाब साहब और उनकी बेगम यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सबका खूब ध्यान खींचा है.

करीना कपूर और सैफ अली खान ने शानदार अंदाज में मनाया New Year 2020 का जश्न,  Photo हुई वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर और सैफ अली खान ने जबरदस्त अंदाज में मनाया नए साल का जश्न
  • तैमूर अली खान भी साथ आए नजर
  • करीना और सैफ की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

नया साल शुरू हो चुका है, जिसका हर किसी ने बड़ी ही खुशी के साथ स्वागत किया. नए साल (New Year 2020) के शुरू होने की खुशी में हर जगह जश्न मनाया जा रहा है. बॉलीवुड के कलाकारों में भी नए साल को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला. हर किसी ने न्यू इयर (Happy New Year 2020) को अपने अंदाज में मनाया है. इन सब में बॉलीवुड के नवाब साहब और उनकी बेगम यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सबका खूब ध्यान खींचा है. दरअसल, सैफ अली खान, करीना कपूर और उनके नन्हे शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर लग रहा है मानो, उन्होंने नए साल का जश्न बड़े ही शानदार तरीके से मनाया हो. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस पर रहा जलवा, कमाए इतने करोड़

करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी इस वायरल फोटो में बड़े ही जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. जहां बेबो व्हाइट गाउन में दिखाई दे रही हैं तो वहीं सैफ अली खान ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. इन सबमें नन्हे तैमूर अली खान भी पीछे नहीं रहे. ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में तैमूर अली खान भी खूब जबरदस्त लग रहे हैं. करीना और सैफ अली खान की यह फोटो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसने देखते ही देखते हर जगह धूम मचाकर रख दिया है. 

सलमान खान की 'दबंग 3' का 12वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में गुड न्यूज में नजर आई हैं. उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन करने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक कुल 94 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके अलावा करीना कपूर जल्द ही अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. जहां अंग्रेजी मीडियम में बेबो इरफान खान के साथ दिखाई देंगी. तो वहीं लाल सिंह चड्ढा में वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com