करीना कपूर की Photo हुई वायरल, बोलीं-मेरे होंठ सबसे ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

करीना कपूर की Photo हुई वायरल, बोलीं-मेरे होंठ सबसे ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जब से इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है, तभी से वो लगातार अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. करीना कपूर अपने अपनी तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनके कई जिम वीडियो भी वायरल हुए थे. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फिर से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पाउट करती नजर आ रही हैं. करीना कपूर की यह फोटो खूब धमाल मचा रही हैं. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि दिन भर में वो 100 पाउट्स" करती हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा: "मुझे लगता है कि मेरे होंठ सबसे ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं... मैं एक दिन में कम से कम 100 पाउट्स करती हूं." इस फोटो को साढ़े 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनकी इस फोटो पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.