Kareena Kapoor Khan प्रेग्नेंसी में खुद को फिट रखने के लिए करती हैं यह खास उपाय, Video शेयर कर लिखा- थोड़ी सी शांति...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) खुद को फिट रखने के लिए करती हैं यह खास उपाय. फोटो शेयर कर फैन्स को दी ये सलाह...

Kareena Kapoor Khan प्रेग्नेंसी में खुद को फिट रखने के लिए करती हैं यह खास उपाय, Video शेयर कर लिखा- थोड़ी सी शांति...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी के दौरान खुद को फिट रखने के लिए करती हैं यह खास उपाय

खास बातें

  • करीना कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • पिंक कलर की ड्रेस में करीना कपूर की फोटो हुई वायरल
  • करीना कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा- थोड़ा सा योग, थोड़ी सी शांति
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसके लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटिड हैं. वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी जानकारी फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह योग करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- थोड़ा सा योग... ड़ी सी शांति. करीना की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जिसमें वह स्टाइलिश अंदाज में योग करती नजर आ रही हैं. साथ ही साथ वह अपने फैन्स को यह भी सलाह दे रही हैं कि ''अगर थोड़ी सी शांति चाहिए तो थोड़ा सा योग जरूर करें''. जैसा कि आपको पता है प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना खुद को इस तरह से फिट और ग्लैमरस रखती हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वह आए दिन छाई रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. करीना कपूर जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.