करीना कपूर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- मैं अपनी जींस फिर से कब पहनूंगी?

करीना ने खुद की फोटो शेयर करते हुए एक सवाल भी फैन्स के साथ शेयर किया है. बेबो ने पूछा- मैं अपनी जींस फिर से कब पहनूंगी?

करीना कपूर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- मैं अपनी जींस फिर से कब पहनूंगी?

करीना कपूर ने पूछा मैं अपनी जींस फिर से कब पहनूंगी

खास बातें

  • करीना कपूर ने फैन्स से पूछा मजेदार सवाल
  • करीना कपूर की अगली फिल्म होगी लाल सिंह चड्ढा
  • करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को देने वाली है जन्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. और इस दौरान भी एक्ट्रेस अपने काम और फैन्स के साथ खास पलों को शेयर करने में पीछे नहीं रहती. जैसा कि आपको पता है करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फ्रेड्स, फैमिली, फंक्शन या फेस्टिवल दिवाली, क्रिसमस हो या न्यू ईयर पार्टी सभी अपने खास अंदाज में मनाते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुद की एक खूबसूरत प्यारी सी फोटो इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है जो वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

1cjc932

kareena Kapoor
Photo Credit: kareena kapoor

करीना कपूर (Kareena Kapoor)  ने कुछ घंटे पहले ही अपनी इंस्टा स्टोरी में खुद की एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह कार से उतरने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो में करीना हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उन्होंने येलो टी- शर्ट और ब्लू जींस पहना हुआ है. लेकिन इस फोटो के साथ सबसे मजेदार है करीना का सवाल. करीना ने फोटो शेयर करते हुए एक सवाल भी शेयर किया है. बेबो ने पूछा- मैं अपनी जींस फिर से कब पहनूंगी? करीना का यह क्यूट सा सवाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ब्लैक स्लिट ड्रेस में फोटो शेयर किया था जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था-  "मैं इंतजार कर रही हूं. फोटो में करीना कपूर का स्टाइल और उनका लुक देखने लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. करीना कपूर जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.