Kareena Kapoor ने पिंक लिपस्टिक लगाकर शेयर की Photo, बोलीं- पिंक इन पालमपुर...

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की क्लोज अप फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर.

Kareena Kapoor ने पिंक लिपस्टिक लगाकर शेयर की Photo, बोलीं- पिंक इन पालमपुर...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर किया फोटो
  • बोलीं- पालमपुर में पिंक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. करीना कपूर फिलहाल धर्मशाला में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor Photo) क्लोज अप सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने आंखों में गहरा काजल लगाया हुआ है और साथ ही पिंक लिपस्टिक एक्ट्रेस पर काफी फब रही है.

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पालमपुर में पिंक." एक्ट्रेस करीना कपूर की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, करीना कपूर की इस तस्वीर को केवल चंद ही मिनटों में 15 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. करीना कपूर ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है. इससे जुड़ी फोटो भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. दोनों की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस डे पर रिलीज हो सकती है. 

अन्य खबरें