Kareena Kapoor ने पालमपुर से शेयर की अपनी आखिरी तस्वीर, बोलीं- हैलो मुंबई...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल के पास सेल्फी लेती नजर आ रही हैं.

Kareena Kapoor ने पालमपुर से शेयर की अपनी आखिरी तस्वीर, बोलीं- हैलो मुंबई...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर
  • बोलीं- बाय-बाय पालमपुर
  • जल्द वापस लौटेंगी करीना कपूर
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर संग पालमपुर में छुट्टियां बिता रही थीं. हालांकि, अब एक्ट्रेस वापस मुंबई लौट रही हैं. इस बात की जानकारी करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. दरअसल, करीना ने अपने फैन्स के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस काला चश्मा लगाकर स्विमिंग पूल के पास सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, "बाय-बाय पालमपुर."

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आगे लिखा, "कितना शानदार अनुभव, हेलो मुंबई. मैं घर वापस आ रही हूं." करीना कपूर की इस तस्वीर पर यूं तो फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. लेकिन करीना की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक्ट्रेस के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "यह पहाड़ तुम्हें मिस करेंगे." 



करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. करीना कपूर ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है. इससे जुड़ी फोटो भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. दोनों की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस डे पर रिलीज हो सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com