करीना कपूर ने पुरानी फोटो शेयर कर चाचा ऋषि कपूर को किया याद, नीतू कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है.

करीना कपूर ने पुरानी फोटो शेयर कर चाचा ऋषि कपूर को किया याद, नीतू कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में उनके दिवंगत चाचा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), उनके माता-पिता बबीता व रणधीर कपूर और दिग्गज संगीतकार आरडी बर्मन एक ही फ्रेम में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के कैप्शन में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, "अपूरणीय." इस तस्वीर पर सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई फोटो पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रेड हॉर्ट ईमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है. बीते दिनो उन्होंने अपने चाचा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बचपन की एक तस्वीर को शेयर करने के साथ अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'हम तुम' से ऋषि कपूर के साथ उनके एक वीडियो को भी पोस्ट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ अहम रोल अदा किया था.