करीना कपूर ने मम्मी-पापा और बहन के साथ शेयर की खूबसूरत फैमिली Photo, बोलीं- मेरी दुनिया...

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है. फोटो में वे मां बबीता, पिता रणधीर कपूर और बहन करिश्मा कपूर के साथ देखी जा सकती हैं.

करीना कपूर ने मम्मी-पापा और बहन के साथ शेयर की खूबसूरत फैमिली Photo, बोलीं- मेरी दुनिया...

करीना कपूर ने शेयर की फैमिली पिक

नई दिल्ली :

करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. करीना कपूर अपने परिवार के बहुत ज्यादा क्लोज हैं, जिसका सबूत वे आए दिन परिवार से जुड़ा कोई न कोई पोस्ट शेयर कर देती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए करीना कपूर ने एक और फोटो शेयर की है, जो कि इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर में करीना अपने मम्मी-पापा और बहन के साथ दिखाई दे रही हैं.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है. फोटो में वे मां बबीता, पिता रणधीर कपूर और बहन करिश्मा कपूर के साथ देखी जा सकती हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी दुनिया' और इसके साथ उन्हें दिल इमोजी बनाया है. फोटो में आप रणधीर कपूर और बबीता को सोफे के बीच में बैठे हुए देख सकते हैं, जबकि उनके अगल-बगल करीना और करिश्मा बैठी हुई हैं. तस्वीर को अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं. फैन्स फोटो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ब्यूटीफुल पिक्चर', तो एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘लवली फैमिली'. इस तरह से पोस्ट पर फैन्स के ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स आ रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं. बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे आमिर खान के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.