करीना कपूर ने शेयर किया भांजी इनाया खेमू का फैमिली ट्री, सैफ अली खान से लेकर सारा और इब्राहिम भी आए नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी भतीजी इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) द्वारा बनाया गया फैमिली ट्री शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

करीना कपूर ने शेयर किया भांजी इनाया खेमू का फैमिली ट्री, सैफ अली खान से लेकर सारा और इब्राहिम भी आए नजर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर किया इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) द्वारा बनाया गया फैमिली ट्री

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर किया इनाया खेमू का फैमिली ट्री
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा कि मेरी सुंदर सी भांजी
  • इनाया खेमू की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों घर पर अपना समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करती हैं. इससे इतर हाल ही में करीना कपूर ने अपनी भतीजी इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) द्वारा बनाया गया फैमिली ट्री शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस फैमिली ट्री में शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी से लेकर सारा अली खान और इब्राहिम भी साथ नजर आ रहे हैं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई इस फोटो में इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) फैमिली ट्री के बारे में समझाती नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, "मेरी सुंदर सी भांजी, फैमिली फॉरएवर." इनाया खेमू के इस फैमिली ट्री में एक तरफ पटौदी परिवार नजर आ रहा है तो दूसरी तरफ खेमू फैमिली दिखाई दे रही है. फोटो में खुद इनाया का अंदाज भी काफी क्यूट लग रहा है. खास बात तो यह है कि फैंस भी इनाया की इस क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इनाया खेमू का जन्म 2017 में हुआ था और वह अपने भाई तैमूर की ही तरह अकसर चर्चा में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है, लेकिन सोशल मीडिया पर आते ही उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में पहुंच गई. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए करीना कपूर 3 इडियट्स के बाद आमिर खान के साथ किसी फिल्म में अहम भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इसके अलावा करीना कपूर हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान और राधिका मदान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.