करीना कपूर को जब रात को एक बजे Saroj Khan ने कहा था, 'ऐ लड़की कमर हिला, नहीं तो...'- देखें Video

सरोज खान (Saroj Khan Dead at 71) का 71 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. सरोज खान का निधन रात एक बजकर 52 मिनट पर हुआ. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने उनके साथ एक बहुत ही मजेदार वाकया शेयर किया है.

करीना कपूर को जब रात को एक बजे Saroj Khan ने कहा था, 'ऐ लड़की कमर हिला, नहीं तो...'- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सरोज खान (Saroj Khan) को लेकर बताई यह बात

नई दिल्ली:

सरोज खान (Saroj Khan Dead at 71) का 71 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. सरोज खान का निधन रात एक बजकर 52 मिनट पर हुआ. सरोज खान को कुछ दिन पहले सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत में सुधार भी हो रहा था, लेकिन इसी बीच यह बुरी खबर आ गई. सरोज खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है, और बॉलीवुड की सबसे चहेती डांस मास्टर के कई वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसा ही एक वीडियो करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सरोज खान (Saroj Khan) का भी है. इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने करियर और सरोज खान को लेकर बात कर रही हैं.

इस वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सरोज खान (Saroj Khan) नजर आ रही हैं. करीना कपूर मशहूर कोरियोग्राफर के साथ अपने डांस एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं. करीना कपूर बताती है कि 'जब वी मेट' के गीत के कैरेक्टर को इतने शानदार अंदाज में पेश करने का श्रेय मास्टरजी को ही जाता है. यही नहीं 'दिल मेरा मुफ्त का' की कोरियोग्राफी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए करीना कपूर कहती है, 'इसी सॉन्ग में रात के एक बजे बोला था कि ऐ लड़की कमर हिला, तभी शॉट ओके होगा.' यही नहीं, जब करण वाही से करीना कपूर के डांस को लेकर सरोज खान से पूछा तो उन्होंने यही जवाब दिया, 'इनका राज इन्हीं के पास रहने दीजिए. अच्छा नाचती हैं, और मेरे लिए जितना करना था, कर रही थीं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com