करीना कपूर ने शेयर की नो मेकअप सेल्फी, इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई Photo

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. हालही  अपनी नो मेकअप सेल्फी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

करीना कपूर ने शेयर की नो मेकअप सेल्फी, इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई Photo

करीना कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. फैन्स करीना की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. करीना भले ही फिलहाल फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं. हालही में वो अपने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं, जहां से उन्होंने अपनी कई फोटो शेयर की थी. उनकी ये फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब उन्होंने अपनी एक नो मेकअप सेल्फी शेयर की है. जिसकी वजह से वो सुर्खियों में हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी ये फोटो इंस्टा स्टोरी में शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि, करीना ने इस फोटो में किसी तरह को कोई मेकअप नहीं किया है. बिना मेकअप के भी करीना बेहद सुंदर लग रही हैं. करीना ने इस फोटो में व्हाइट कलर का शर्ट पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं. जिसमें उनका लुक काफी शानदार लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, करीना कपूर को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वो अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.