करीना कपूर ने शेयर की ऐसी Photo, अर्जुन कपूर बोले- आपके स्टैंडर्ड...

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कमेंट खूब वायरल हो रहा है.

करीना कपूर ने शेयर की ऐसी Photo, अर्जुन कपूर बोले- आपके स्टैंडर्ड...

करीना कपूर (Kareene Kapoor) की फोटो पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने किया कमेंट

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की फोटो
  • अर्जुन कपूर ने किया कमेंट
  • फोटो पर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कोरोना वायरस (Coroanvirus) के कारण एक्ट्रेस इन दिनों आइसोलेशन में हैं लेकिन घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस के स्टाइलिश अंदाज में कहीं भी कमी नहीं आई है. हाल ही में करीना कपूर का एक फोटो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस फोटो में करीना (Kareena Kapoor Photo) एटीट्यूड में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट और टॉर्न जीन्स पहनी हैं. करीना की इस फोटो पर अर्जुन कपूर का मजेदार कमेंट आया है. 


फोटो में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने सिर पर हैट भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस के इस अंदाज पर उनके फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी फिदा हो रहे हैं. करीना कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो कहते हैं वर्क फ्राम होम." एक्ट्रेस की फोटो पर यूं तो फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन इसी के साथ सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फोटो पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कमेंट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. उन्होंने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "आपके स्टैंडर्ड के हिसाब से अंडरड्रेस्ड." वहीं, करीना कपूर की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आईं थीं, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. अब जल्द ही एक्ट्रेस आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.

अन्य खबरें