करीना कपूर ने शेयर की सैफ अली खान की Photo, बोलीं- यह एक हफ्ते के लिए 'बुक'...

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

करीना कपूर ने शेयर की सैफ अली खान की Photo, बोलीं- यह एक हफ्ते के लिए 'बुक'...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की फोटो
  • सैफ अली खान को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हैं. ऐसे में उनके फैन्स काफी खुश हैं. करीना कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो साझा की हैं. इन तस्वीरों में जहां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किताब पढ़ते नजर आ रहे हैं, तो वहीं करीना फोन चलाती नजर आ रही हैं. करीना और सैफ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 


एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. एक्ट्रेस ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ऐसा लग रहा है जैसे वह इस हफ्ते के लिए 'बुक' हैं और मैं इंस्टाग्राम के लिए." करीना कपूर की इन फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब जल्द ही करीना कपूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.