करीना कपूर ने नवाब पटौदी के साथ शेयर की ऋषि कपूर की फोटो, लिखा- टू टाइगर्स...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने मंसूर अली खां पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक पुरानी फोटो शेयर की है.

करीना कपूर ने नवाब पटौदी के साथ शेयर की ऋषि कपूर की फोटो, लिखा- टू टाइगर्स...

करीना कपूर ने शेयर की नवाब पटौदी और ऋषि कपूर की फोटो

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने चाचा और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर लगातार फोटो शेयर कर रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की एक पुरानी फोटो डाली है, जिसमें भारत के महान क्रिकेटर और सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खां पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) नजर आ रहे हैं. इस फोटो में ऋषि कपूर और नवाब पटौदी दोनों ही क्रिकेट के मैदान में खड़े हैं. यह फोटो बहुत ही पुरानी है, और दोनों ही इस फोटो में कमाल के लग रहे हैं.

Newsbeep

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने मंसूर अली खां पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'टू टाइगर्स...' इस फोटो को लगभग दो लाख लाइक मिल चुके हैं. यह फोटो क्रिकेट ग्राउंड की है, और इस पर बॉलीवुड से ढेर सारे रिएक्शन आ रहे हैं. करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा औ सोफी चौधरी ने इस फोटो पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का सुबह पौने नौ बजे निधन हो गया था. ऋषि कपूर पिछले दो साल से ल्यूकेमिया से जंग लड़ रहे थे. देर रात को उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन सुबह यह बुरी खबर आई. ऋषि कपूर 67 वर्ष के थे. उनकी बिटिया रिद्धिमा कपूर साहनी के आज मुंबई पहुंचने की संभावना है.