करीना कपूर के सॉन्ग 'फेवीकोल से' का मेकिंग वीडियो आया सामने, देखें Throwback Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर के सॉन्ग 'फेवीकोल से' का मेकिंग वीडियो आया सामने, देखें Throwback Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का फिर से एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 2' (Dabangg 2) के सेट का है. इस फिल्म में करीना कपूर ने एक सॉन्ग किया था, जिसका नाम 'फेवीकोल से' (Fevicol Se) है. इस गाने का मेकिंग वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. करीना कपूर (Kareena Kapoor के इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो क्लिप को महज एक घंटे में ही डेढ़ लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. साल 2012 में फिल्म 'दबंग 2' (Dabangg 2) रिलीज हुई थी. इसमें करीना कपूर का सॉन्ग ने खूब धमाल मचाया था. हाल ही में  करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का एक एक्सरसाइज वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.