करीना कपूर कर रही थीं सॉन्ग की रिहर्सल, तभी हुआ कुछ ऐसा कि जोर से हंस पड़ीं एक्ट्रेस- Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी क्यूटनेस की हर कोई तारीफ कर रहा है.

करीना कपूर कर रही थीं सॉन्ग की रिहर्सल, तभी हुआ कुछ ऐसा कि जोर से हंस पड़ीं एक्ट्रेस- Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर की क्यूटनेस ने जीता दिल
  • रिहर्सल के दौरान अचानक जोर से हंस पड़ीं एक्ट्रेस
  • करीना कपूर का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने जबरदस्त अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. इससे इतर हाल ही में करीना कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी क्यूटनेस की हर कोई तारीफ कर रहा है. करीना कपूर अपने वीडियो में सॉन्ग 'दिल मेरा मुफ्त का' शूटिंग के दौरान रिहर्सल करते हुए अचानक हंस पड़ती हैं. उनका यह अंदाज देखकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीना कपूर के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह शूटिंग के दौरान रिहर्सल कर रही होती हैं, तभी अचानक वह दूसरी तरफ देखती हैं और जोर से हंस पड़ती हैं. हंसते हुए करीना कपूर चेहरे पर अपना हाथ रख लेती हैं. वीडियो में उनके अंदाज के साथ-साथ उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के घर में एक और नन्हा मेहमान जल्द ही आने वाला है. 

Happy birthday to the sparkle of my life

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने घर में नए सदस्य के आने की जानकारी खुद ही दी थी. मीडिया से पहले यह बात केवल परिवार और खास दोस्तों को ही मालूम थी. करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इससे इतर आखिरी बार एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं.