करीना कपूर के साथ चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाते नजर आए तैमूर अली खान, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में करीना तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखाती नजर आ रही हैं.

करीना कपूर के साथ चाक पर मिट्टी के बर्तन बनाते नजर आए तैमूर अली खान, Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ कुछ वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में एक्ट्रेस अपने बेटे को मिट्टी के बरतन बनाना सिखा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि तैमूर (Taimur Ali Khan Video) चाक पर अपनी मॉम से बर्तन बनाना सीख रहे हैं. बता दें, तैमूर अली खान स्टारकिड की चर्चा में हमेशा आगे रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से वह सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) कैप्शन में लिखा, "पोट, पोट, पोट, लिटिल मैन के साथ पोट्री. धरमकोट स्टूडियो, कितना अच्छा स्टफ है." वीडियो में देखा जा सकता है कि तैमूर (Taimur Ali Khan) भी बड़ी लगन के साथ मिट्टी के बर्तन बनाना सीख रहे हैं. करीना कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. करीना कपूर ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है. इससे जुड़ी फोटो भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. दोनों की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस डे पर रिलीज हो सकती है. इसके अलावा जल्द ही करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.