Kareena Kapoor ने अपने मॉम-डैड को सैफ अली खान संग भाग जाने की दी थी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने माता-पिता को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) संग भाग जाने की धमकी दी थी, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला.

Kareena Kapoor ने अपने मॉम-डैड को सैफ अली खान संग भाग जाने की दी थी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंटरव्यू में कही थी ये बात

खास बातें

  • करीना कपूर और सैफ अली खान ने मनाई 8वीं शादी की सालगिरह
  • करीना ने अपने माता-पिता को सैफ संग भाग जाने की दी थी धमकी
  • जानिए क्या है पूरा मामला
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है. दोनों ने 16 अक्टूबर को अपनी 8वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की. सैफ अली खान और करीना कपूर की इस लवस्टोरी की कई कहानियां है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. एक ऐसी ही कहानी करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के पहले की है. इसे सुनकर आप भी सकते में पड़ जाएंगे. क्या आपको पता है कि करीना कपूर ने अपने पिता रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) और मां बबीता शिवदासानी (Babita Shivdasani) को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ भाग जाने की धमकी दी थी? दरअसल, 2012 में अपनी शादी के दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान बेहद ही सिंपल और मीडिया की नजरों से दूर रहकर शादी करना चाहते थे.

लेकिन जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उनके माता-पिता ने समझाने की कोशिश की, तो इस पर एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता को सैफ के साथ भागकर लंदन में शादी करने की धमकी दे डाली. 2013 में वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था, "हमनें उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने हमें यह अपने तरीके से नहीं करने दिया तो हम लंदन भाग जाएंगे और वहां अकेले ही शादी कर लेंगे. एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद हमने महसूस किया था कि किसी भी चीज का कोई मतलब नहीं बचा है."

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आगे कहा, "लोग बस यह जानना चाहते थे कि हम क्या खा रहे हैं? मैं कौन-सा डिजाइनर पहन रही हूं? और हम किसको इन्वाइट कर रहे हैं. तो सैफ (Saif Ali Khan) और मैंने तय किया कि हम अपने रिश्ते के सबसे पवित्र हिस्से को पवित्र रखना चाहते हैं. शादी को आधिकारिक रूप से पंजीकृत करने के बाद हमने छत पर जाकर मीडिया से मुखातिब होने के प्रोटोकॉल का पालन किया. क्योंकि, उन्हें इससे ज्यादा जानने की जरूरत नहीं थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com