करीना कपूर को एयरपोर्ट पर तीन-चार लोगों ने मिलकर झटपट किया तैयार, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर को एयरपोर्ट पर तीन-चार लोगों ने मिलकर झटपट किया तैयार, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर को एयरपोर्ट पर तीन-चार लोगों ने मिलकर झटपट किया तैयार
  • खूब वायरल हो रहा है पुराना वीडियो
  • फैन्स भी इस पर दे रहे रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के थ्रोबैक वीडियो कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान खूब  वायरल हो रहे हैं. उनका फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस को बेंगलुरू एयरपोर्ट पर कुछ लोग मिलकर तैयार कर रहे हैं. यह वीडियो उनके रिश्तेदार अरमान जैन के रोका सेरेमनी के दौरान का है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह पुराना वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अभी तक 93 हजार से ज्याद बार देखा ज चुका है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हाल ही में उनके कई फिटनेस वीडियो वायरल हुए थे. एक वीडियो में वो बिना किसी रुकावट के फुल एनर्जी के साथ सूर्य नमस्कार करती दिखाई दी थीं. इसके अलावा एक वीडियो में वह अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सीढ़ियों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही थीं. वैसे भी करीना कपूर के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.