NDTV Khabar

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पहुंची करीना कपूर, क्रिकेट फैन्स को यूं दिया सरप्राइज- देखें Viral Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंट में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी का उद्घाटन करने पहुंचीं, जहां उन्हें देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पहुंची करीना कपूर, क्रिकेट फैन्स को यूं दिया सरप्राइज- देखें Viral Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) पहुंची मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड

खास बातें

  1. करीना कपूर पहुंची मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड
  2. एक्ट्रेस ने किया T-20 वर्ल्डकप ट्रॉफी का उद्घाटन
  3. करीना को देख क्रिकेट ग्राउंड में जमा हो गई भीड़
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्मों की दुनिया में तो धमाल मचाती ही हैं, लेकिन अब वह क्रिकेट ग्राउंड में भी धूम मचाती नजर आ रही हैं. करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया और बाकी लोगों से घिरी नजर आ रही हैं. दरअसल, करीना कपूर (Kareenaa Kapoor) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंट में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप (ICC Worldup T-20 ) की ट्रॉफी का उद्घाटन करने पहुंचीं, जहां उन्हें देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई. अपने वीडियो में करीना कपूर मीडिया से बातचीत करती नजर आ रही हैं. करीना कपूर का यह अंदाज खूब धूम मचा रहा है. 

अन्नू मलिक को हिंसक बताते हुए बॉलीवुड सिंगर ने किया खुलासा, कहा- उनकी अजीब हरकतों से...Tweet Viral

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही उनका अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा करीना कपूर की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन फोटो में करीना कपूर टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी हाथों में लिए नजर आ रही हैं. फोटो में करीना कपूर के पार रखी ट्रॉफी काफी शानदार लग रही है. बता दें कि एक्ट्रेस ने पुरुष और महिला टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण किया है. ये विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाएंगे. 


अरनॉल्ड और लिंडा की धमाकेदार वापसी, टर्मिनेटर्स का शानदार घमासान

जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस खास मौके का हिस्सा बनाया तो उन्होंने कहा कि वह इस शान का हिस्सा बनकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा, "मैं उन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी जो अपने सपनों को साकार करने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं. एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें आगे आते देखना वाकई में शानदार है." वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... धर्मनिरपेक्षता पर चिंताओं का समाधान नहीं हुआ तो भाजपा में बने रहने पर सोचूंगा : चंद्र बोस

Advertisement