Kareena Kapoor ने ननंद सोहा को फोटो शेयर कर खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई...देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को जन्मदिन की बधाई दी है.

Kareena Kapoor ने ननंद सोहा को फोटो शेयर कर खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई...देखें Photos

करीना कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) जिन्हें फैन्स बेबो कहके बुलाते हैं, वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर करीना लगातार कोई न कोई पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं. वहीं आज उनकी ननंद यानी की सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) का जन्मदिन है. इसी खास मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोहा को सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर बेहद खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. इस फोटो के साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी उनके लिए लिखा है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की गई फोटो के साथ लिखा है 'जब से मैं मालदीव में उसके साथ अपनी पहली छुट्टी के लिए गई थी, जहां मैंने उसे एक गिलास पानी में चिकन धोते हुए देखा और फिर बस इसे खा लिया... मुझे पता था कि वह एक शांत महिला थी! और उसके बाद से आपको जानकर बहुत अच्छा लगा, जन्मदिन मुबारक ढेर सारा प्यार हमेशा'. बता दें, करीना ने जो फोटो पोस्ट की है, वो सोहा और कुणाल के शादी के समय की है. वहीं करीना की इस फोटो पर सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.

बता दें, करीना कपूर को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वो अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com