सोते हुए आमिर खान के साथ, करीना कपूर ने चुपचाप ले ली सेल्फी, बर्थडे पर Photo पोस्ट कर कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) के बर्थडे पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कुछ इस तरह किया विश, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo.

सोते हुए आमिर खान के साथ, करीना कपूर ने चुपचाप ले ली सेल्फी, बर्थडे पर Photo पोस्ट कर कही ये बात

आमिर (Aamir Khan) के बर्थडे पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने यूं किया विश

खास बातें

  • करीना कपूर ने आमिर खान को किया बर्थडे विश
  • फोटो शेयर कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) आज आपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर आमिर (Aamir Khan Birthday) को जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी विश कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आमिर खान को उनके जन्मदिन पर बेहद ही अलग अंदाज में विश किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में आमिर खान अपने तकिये के साथ सोते नजर आ रहे हैं, वहीं, करीना सोते हुए आमिर के साथ सेल्फी ले रही हैं. 


एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  "मेरा पसंदीदा को-एक्टर आमिर खान का तकिया." एक्ट्रेस करीना कपूर और आमिर खान (Aamir Khan) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, करीना कपूर और आमिर खान एक साथ फिल्म '3 इडियट्स' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. 


वहीं, अब एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' में दोबारा स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. यह फिल्म एक दिलचस्प कहानी के साथ, नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जो बेखबर है और संयोग से भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है. फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.


 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com