करीना कपूर ने तैमूर संग फोटो शेयर कर भाई अरमान जैन को किया बर्थडे विश, बोलीं- सुनहरे दिल वाला लड़का

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

करीना कपूर ने तैमूर संग फोटो शेयर कर भाई अरमान जैन को किया बर्थडे विश, बोलीं- सुनहरे दिल वाला लड़का

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर वो पत्नी अनीषा मल्होत्रा संग मालदीव ट्रिप पर पहुंच गए हैं. अरमान जैन (Armaan Jain) ने बर्थडे के मौके पर मालदीव से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी खास अंदाज में भाई अरमान जैन (Armaan Jain Birthday) पर बधाई दी है. उन्होंने उनकी और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीर भी पोस्ट की है.

धनाश्री के साथ रोमांटिक Photo शेयर कर युजवेंद्र चहल ने कहा 'मैं आपके साथ चलूंगा', तो शूटर दादी ने किया ये कमेंट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वरा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि अरमान जैन (Armaan Jain) भांजे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) संग खेल रहे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है: "मेरे सबसे प्यारे भाई में से एक अरमान जैन को जन्मदिन की बधाई. हम आपसे प्यार करते हैं सुनहरे दिल वाला लड़का." करीना कपूर ने इस तरह अपने भाई को बर्थडे विश किया है.

रोहनप्रीत ने कुर्ता पकड़कर किया 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर डांस, Video देख नेहा और टोनी कक्कड़ ने यूं दिया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के भाई अरमान जैन (Armaan Jain) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में देखा जा सकता है कि वो पत्नी अनीषा मल्होत्रा संग मालदीव ट्रिप इंज्वॉय कर रहे हैं. उनके बर्थडे पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी.