करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर Photo किया शेयर, बोलीं- हम अपनी गर्ली नाइट का...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बर्थडे पर उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेहद ही खास अंदाज में विश किया है. करीना की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर Photo किया शेयर, बोलीं- हम अपनी गर्ली नाइट का...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बर्थडे पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने किया विश

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे
  • एक्ट्रेस करीना कपूर ने यूं किया विश
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस भी उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बेहद ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया. मलाइका अरोड़ा को विश करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे डार्लिंग मल्ला. हम हमेशा अपने टी-शर्ट्स में ट्विनिंग करते अपने खाने और गर्ली नाइट का इसी तरह मजा लेते रहें."

करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने आगे कहा, "मैं तुम्हें ग्लूटेन-फ्री ब्रेड, जिन की एक छोटी बूंद और हां खूब सारा योगासन करने की दुआ करती हूं. खूब सारा प्यार." इसके साथ ही करीना कपूर ने अपनी स्टोरीज पर भी एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में सैफ अली खान और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे बीएफएफ."

o3k2d7e
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. इन दिनों एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल भी जज कर चुकी हैं. मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए खूब जानी जाती हैं.