Kareena Kapoor प्रेग्नेंसी के दौरान भी वर्कमोड में आईं नजर, ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी के दौरान भी वर्कमोड में नजर आ रही हैं. हाल ही में शूटिंग के लिए पहुंची करीना कपूर के वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं.

Kareena Kapoor प्रेग्नेंसी के दौरान भी वर्कमोड में आईं नजर, ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कमोड में आईं नजर

खास बातें

  • करीना कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कमोड में आईं नजर
  • ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • करीना कपूर का वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर वर्कमोड में दिखाई दे रही हैं. बीते दो दिनों से करीना कपूर अपने रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट्स की तैयारी में लगी हुई हैं और हाल ही में उन्होंने शो का एपिसोड भी शूट किया है. करीना कपूर के इससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में ब्लैक ड्रेस में करीना कपूर का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. करीना कपूर के लुक और उनके अंदाज को लेकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका लुक बेहद खास लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस व्हाइट जैकेट और मास्क लगाए दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि करीना कपूर के इस वीडियो को अब तक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो से इतर करीना कपूर और वरुण धवन की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों कलाकार साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि करीना कपूर के शो पर वरुण धवन बतौर मेहमान बनकर आए हैं. 

my cutest baebo @varundvn

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर एक्टर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. करीना कपूर ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है. इससे जुड़ी फोटो भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. दोनों की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस डे पर रिलीज हो सकती है. इससे इतर करीना कपूर जल्द ही दूसरी बार मम्मी बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने और सैफ अली खान ने मीडिया के जरिए दी थी.