करीना कपूर ने सोहा अली खान के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज, कहा- मेरी ननद आपको...

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) का बर्थडे है और इस खास मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी और सोहा की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

करीना कपूर ने सोहा अली खान के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज, कहा- मेरी ननद आपको...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना और सोहा की फोटो वायरल
  • करीना ने खास अंदाज में सोहा को किया बर्थडे विश
  • सोहा अली खान बर्थडे
नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में है और वो समय- समय पर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आज सोहा अली खान का बर्थडे है और इस खास मौके पर करीना ने अपनी और सोहा की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज लिखा है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. करीना ने लिखा- मजाकिया, शांत, बुद्धिमान, उज्ज्वल, प्यारा, प्यार, खूबसूरत, सहायक, परिवार का मजबूत स्तंभ, इनाया की मां, सैफू और सबा की बहन और मेरी खूबसूरत ननद. आपको जन्मदिन की बहुत- बहुत मुबारकबाद. आपको बताते चलें कि करीना और सोहा की इस फोटो में तैमूर और इनाया भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर करीना कपूर के फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 5 घंटे में बेबो की फोटो को करीब 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे तो सोहा और करीना की यह फोटो काफी पुरानी है लेकिन जब से करीना ने इसे शेयर किया है यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई थी. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.