NDTV Khabar

'करीम मोहम्मद' की खातिर इस शख्स ने 20 दिन तक पहने एक ही कपड़े, बताई ये वजह

'लगान', 'अपहरण', 'आरक्षण' और 'गंगाजल' सरीखी कई जोरदार फिल्मों में गजब की एक्टिंग कर चुके एक्टर यशपाल शर्मा अपने रोल में उतरने के लिए हमेशा जी-जान झोंक देते हैं. 'करीम मोहम्मद' के लिए उन्होंने कुछ अनोखा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'करीम मोहम्मद' की खातिर इस शख्स ने 20 दिन तक पहने एक ही कपड़े, बताई ये वजह

'करीम मोहम्मद' में बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा

खास बातें

  1. आतंकवाद की समस्या पर आधारित है फिल्म
  2. 24 अगस्त को होगी रिलीज
  3. यशपाल शर्मा हैं लीड रोल में
नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म 'लगान', 'अब तक छप्पन', 'अपहरण', 'आरक्षण' और 'गंगाजल' सरीखी कई जोरदार फिल्मों में गजब की एक्टिंग कर चुके एक्टर यशपाल शर्मा अपने रोल में उतरने के लिए हमेशा जी-जान झोंक देते हैं. बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा ने अपनी अगली वाली 'करीम मोहम्मद' के किरदार में ढलने के लिए ऐसा काम किया जिस पर यकीन करना आसान नहीं होगा. 'करीम मोहम्मद' की 20 दिन की शूटिंग के दौरान यशपाल शर्मा ने एक ही कपड़े पहने, सोते समय भी वे कपड़े नहीं बदलते थे और न ही उसे धुलवाया ही. इसकी वजह उन्होंने यह बताई कि वे अपने किरदार में पूरी तरह घुसना और उसे विश्वसनीय बनाना चाहते थे.

Video: निक जोनास के लिए प्रियंका चोपड़ा की यूं दिखी दीवानगी, शो से लेकर डिनर तक नहीं छोड़ा साथ



Loveratri Trailer: गरबा टीचर बने सलमान खान के जीजा, इस नवरात्रि इनके साथ करेंगे रोमांस

डायरेक्टर पवन कुमार शर्मा की फिल्म "करीम मोहम्मद" 24 अगस्त को रिलीज हो रही है. बाप बेटे की इस कहानी में हर्षित रजावत ने यशपाल शर्मा के बेटे का रोल किया है.  आतंकवाद के विरुद्ध एक मैसेज देती यह फिल्म कई फिल्म महोत्सवों में दिखाई और सराही गई है और अब तक इस फिल्म को 18 अवार्ड भी मिल चुके हैं. इसमें यशपाल शर्मा ने बकरियां चराने वाले एक शख्स का रोल किया है. फिल्म में पत्थरबाजी जैसे कई इशू उठाए गए हैं.

घने जंगल के बीच पहुंचीं Sunny Leone, पानी में यूं लगाई आग; देखें Video

टिप्पणियां
प्रोड्यूसर रविन्द्र रजावत की इस फिल्म को अनहद स्टूडियो प्रस्तुत कर रहा है. फिल्म के लेखक जितेन्द्र गुप्ता, संगीतकार बालकृष्ण शर्मा और एडिटर प्रकाश झा हैं. फिल्म में यशपाल शर्मा और हर्षित रजावत के अलावा अलका अमिन, राजेश जैस, रवि जान्घु, सुनील जोगी, अनुज वशिष्ट, जूही सिंह, पारस वैदया और वीर गुज्जर ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म का ट्रेलर भी काफी जोरदार है और आतंकवाद के मुद्दे को इसमें उठाया गया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement