शाहरुख खान के दोस्त करीम मोरानी को हुआ कोरोना, पहले दो बेटियों की रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दोस्त करीम मोरानी (Karim Morani) को हुआ कोरोना, रिपोर्ट आई सामने.

शाहरुख खान के दोस्त करीम मोरानी को हुआ कोरोना, पहले दो बेटियों की रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव

करीम मोरानी (Karim Morani) भी आए कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • करीम मोरानी को हुआ कोरोना
  • पहले दो बेटियां हुईं थी संक्रमित
  • शाहरुख खान के दोस्त हैं करीम मोरानी
नई दिल्ली:

दोनों बेटियों शजा मोरानी (Shaza Morani) और जोया मोरानी (Zoa Morani) के बाद 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बेटियों के इस वायरस की जद में आने के बाद अब पिता करीम मोरानी (Karim Morani) भी इसके शिकार हो गए हैं. शाहरुख खान के खास दोस्त करीम मोरानी इस समय अस्पताल में भर्ती हैंं और अपना इलाज करवा रहे हैं. बता दें कि करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी श्रीलंका से आईं थीं जिसके बाद जब उन्होंने टेस्ट करवाया, तो वह टेस्ट कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) पॉजिटिव आया था.

जोया मोरानी (Zoa Morani) को भी कई दिन से जुकाम था और जब उन्होंने टेस्ट करवाया, तो उनकी रिपोर्ट भी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव आई थी. जोया मोरानी (Zoa Morani) के बारे में बात करते हुए उनके अंकल मोहम्मद मोरानी ने कहा कि जोया को खांसी और जुकाम जैसे लक्षण थे. जिसके बाद उन्हें उन्होंने अपना चेकअप कराया था. वहीं अब रिपोर्ट में जोया कोरोना (Corona) पॉजिटिव आईं है. इस तरह से पूरा परिवार ही कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है क्योंकि यह वायरस संक्रामक है, इसलिए एक से दूसरे में जल्दी आता है.  

बता दें कि जोया 15 मार्च को राजस्थान से लौटी थीं. करीम मोरानी (Karim Morani) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ प्रोड्क्शन हाउस 'रेड चिली एंटरटेन्मेंट' से जुड़े हुए हैं. उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ मिलकर, 'रा. वन', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'दिलवाले' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com