NDTV Khabar

Ragini MMS Returns: हॉरर से ज्यादा इंटीमेट सीन्स से भरा है ट्रेलर, देखें VIDEO

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और सुयश वडवाकर ने इसके डायरेक्शन का जिम्मा संभाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ragini MMS Returns: हॉरर से ज्यादा इंटीमेट सीन्स से भरा है ट्रेलर, देखें VIDEO

ट्रेलर के एक सीन में करिश्मा शर्मा.

खास बातें

  1. रिलीज हुआ 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का ट्रेलर
  2. ट्रेलर में नयेपन की कमी, इंटीमेट सीन्स की भरमार
  3. लीड रोल में दिखेंगी करिश्मा शर्मा और रिया सेन
नई दिल्ली: एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआती इस सीरीज की शुरुआती दो फिल्मों के सीन्स से होती है. इसके ठीक बाद एंट्री होती है एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा की, जो बिकिनी में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. लगभग 2 मिनट के इस ट्रेलर पर नजर डालें तो कहना गलत नहीं होगा कि इसमें नयेपन की कमी है.

यह भी पढ़ें: रागिनी MMS 2.2: लीक हुआ रिया सेन का इंटीमेट वीडियो, सोशल मीडिया पर VIRAL

कहानी एक कॉलेज की है, जिसमें एक बाद एक खून हो रहे हैं. वॉचमैन सबको चैताया है कि उन्हें कॉलेज का एक रूम नहीं खोलना था, जो सालों से बंद था. इसमें रागिनी का किरदार निभा रहीं करिश्मा शर्मा को लगातार एक भूतनी के होने का एहसास होता है. वह अपने दोस्तों के साथ इसका पता लगाने की कोशिश करती हैं यह वह क्या चाहती है. सारी घटनाएं एक एमएमएस सीडी के इर्द-गिर्द घूमती दिख रही है. ट्रेलर में हॉरर से कहीं ज्यादा सेक्स सीन्स की भरमार है.



ट्रेलर रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले फिल्म के इंटरनेट सीन्स इंटरनेट पर लीक हुए थे. मंगलवार को तेजी से वायरल हुए एक वीडियो में रिया सेन एक्टर निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट होती दिखी थी. वही, ट्रेलर में भी रिया का बोल्ड अवतार साफ देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : 'रागिनी MMS 2.2' में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस जीती हैं इतनी ग्लैमरस लाइफ

इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन के रोल में हैं. यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ होने वाली घटनाओं पर आधारित है. 'रागिनी एमएमएस 2.2' वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और सुयश वडवाकर ने इसके डायरेक्शन का जिम्मा संभाला है.

VIDEO: 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement