गोवा में जंगलों के बीच करिश्मा तन्ना धमाकेदार डांस करती आईं नजर, देखें वायरल Video

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें Video

गोवा में जंगलों के बीच करिश्मा तन्ना धमाकेदार डांस करती आईं नजर, देखें वायरल Video

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना का वीडियो वायरल
  • डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • करिश्मा तन्ना व्हाइट कलर की ड्रेस में आईं नजर
नई दिल्ली:

टीवी की 'नागिन' यानी करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. ऐसा ही हाल करिश्मा तन्ना के एक डांस वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह व्हाइट कलरी की फ्रॉक में जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. करिश्मा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस के साथ-साथ एक्ट्रेस का अंदाज भी तारीफ के लायक है. वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा है-  आप गोवा में है और फिर डांस करने का मूड बन जाता है. 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

करिश्मा तन्ना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)  सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 (Bigg Boss 8) से मिलीं थी.