करिश्मा तन्ना ने बनाया स्पेशल डिश, Video शेयर कर लिखा- तला हुआ खाना लेकिन...

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

करिश्मा तन्ना ने बनाया स्पेशल डिश, Video शेयर कर लिखा- तला हुआ खाना लेकिन...

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना का वीडियो हुआ वायरल
  • करिश्मा ने किचन में बनाया स्पेशल डिश
  • करिश्मा तन्ना के वीडियो पर खूब आ रहे रिएक्शन
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर से करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी वीडियो की वजह से सुर्खियों में है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी किचन में चकली बनाते हुए नजर आ रही हैं. करिश्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स ने कमेंट बॉक्स तारीफों से भर दिया है. हमेशा स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने वाली करिश्मा तन्ना इस वीडियो में बेहद सिंपल और क्यूट नजर आ रही हैं. 

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरी में वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "तला हुआ खाना सही नहीं होता लेकिन जब इसकी तलब होती है तो क्या किया जा सकता है." आगे करिश्मा लिखती हैं कि पहली बार मैं घर में 'चकली' बनाने की कोशिश कर रही हूं. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने रेड कलर की गाउन पहने फोटो शेयर किया था जो देखते ही देखते वायरल हो गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)  सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 (Bigg Boss 8) से मिलीं थी.