TV की 'नागिन' करिश्मा तन्ना ने जबरदस्त अंदाज में की मून वॉल्क, एक्ट्रेस के डांस Video ने मचाया धमाल

टीवी की 'नागिन' करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

TV की 'नागिन' करिश्मा तन्ना ने जबरदस्त अंदाज में की मून वॉल्क, एक्ट्रेस के डांस Video ने मचाया धमाल

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने किया जबरदस्त अंदाज में डांस

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना ने जबरदस्त अंदाज में की मून वॉल्क
  • एक्ट्रेस के डांस वीडियो ने जीता फैंस का दिल
  • करिश्मा तन्ना का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों सभी बॉलीवुड और टीवी कलाकार घर में ही अपना समय बिता रहे हैं. लेकिन कलाकार लॉकडाउन में भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और अकसर अपने फोटो और वीडियो साझा करते हैं. हाल ही में टीवी की 'नागिन' करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में डांस के साथ-साथ एक्ट्रेस का अंदाज भी देखने लायक है. 


करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने वीडियो के शुरुआत में मून वॉक करती नजर आती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस डांस करती हुई दिखाई देती हैं, जिसमें उनके स्टेप्स भी देखने लायक थे. करिश्मा तन्ना के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "राइट फुट अप, लेफ्ट फुट स्लाइ." कैप्शन के जरिए करिश्मा तन्ना ने गाने के लिरिक्स भी साझा किये. उनके इस वीडियो पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ ने भी कमेंट किया. उन्होंने इमोजी के जरिए एक्ट्रेस के वीडियो पर रिएक्शन दिया. उनके अलावा फैंस भी करिश्मा तन्ना के डांस को लेकर खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले भी करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने कई डांस वीडियो शेयर कर चुकी हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक होता है. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 (Bigg Boss 8) से मिलीं थी. इसके बाद करिश्मा तन्ना ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया था. करिश्मा तन्ना फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं.