HBD Karisma Kapoor: जब करिश्मा कपूर ने अपने डांस से मचाया था मंच पर धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Happy Birthday Karisma Kapoor) का आज 46वां जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के खास मौके पर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को चारों तरफ से खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं.

HBD Karisma Kapoor: जब करिश्मा कपूर ने अपने डांस से मचाया था मंच पर धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Happy Birthday Karisma Kapoor) का आज 46वां जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के खास मौके पर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को चारों तरफ से खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं. एक्ट्रेस अपनी अदायगी और अंदाज को लेकर खूब जानी जाती हैं. खासकर 90 के दशक में करिश्मा कपूर ने अपने अंदाज के बॉलीवुड में खूब धमाल मचाया था. उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फिल्म दिल तो पागल है का है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक डांसर का किरदार अदा किया था. 

Shake it up #flashbackfriday #guessinggameon Which song/movie ? ????

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

jplurleg

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. करिश्मा के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, "शेक इट अप." इसके अलावा भी करिश्मा कपूर के कई डांस वीडियो हैं, जिन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस चलती है क्या 9 से 12 गाने पर नाचती दिखाई दे रही हैं. 

Queen@therealkarismakapoor #karismakapoor #karishmakapoor

A post shared by kapoor dolls &rani my Queens (@karisma.kareena.rani.queens) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के जन्मदिन पर उनकी कजन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उन्हें बधाई दी है. रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करिश्मा कपूर के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी. बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऑल्ट बालाजी की सीरीज मेंटलहुड के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया है.