करीना कपूर ने पाउट बनाकर शेयर की सेल्फी, तो बहन करिश्मा बोलीं- जल्दी आओ, याद आ रही है...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में पाउट बनाते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

करीना कपूर ने पाउट बनाकर शेयर की सेल्फी, तो बहन करिश्मा बोलीं- जल्दी आओ, याद आ रही है...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने पाउट बनाकर शेयर की सेल्फी

खास बातें

  • करीना कपूर की पाउट वाली सेल्फी हुई वायरल
  • पति सैफ और बेटे के साथ मुंबई वापस लौटी करीना कपूर
  • करीना कपूर ने पूरी की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में पाउट बनाते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. करीना कपूर खान की फोटो पर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भी कमेंट किया है. करिश्मा ने लिखा है, जल्दी आओ बहुत याद आ रही है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) , आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए दिल्ली गई हुई थीं. अब फिल्म की शूटिंग करके लगभग एक महीने बाद पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ वापस मुंबई आ गई हैं. 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की पाउट वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. करीना कपूर ने इस खास मौके पर व्हाइट कलर की ढीले सलवार सूट नजर आ रहीं थी. वहीं सैफ अली खान ने ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहन रखा था.

Newsbeep

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट की. इस खास मौके पर उनके साथ सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान मौजूद थे. करीना ने सैफ के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा था, एक समय की बात है, 'बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे. तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज. शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीना की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. करीना कपूर और सैफ अली खान के शादी की शानदार 8 साल पूरे हो गए हैं, 6 अक्टूबर, 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे जिसके बाद साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया था.